Tuesday, June 22, 2021

कम समय में बहुत ज्यादा फेमस कैसे हो।

Must read

क्या आप जानना चाहते है की बहुत ही कम समय लगाकर बहुत ही कम समय देकर आप बहुत ज्यादा फेमस कैसे हो सकते हैं। 

How to famous in a short time

बहुत ही बड़े बड़े इन्फ्लुएंसर बहुत ही बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी इस ट्रिक का इस्तेमाल करती है अब ये ट्रिक साई है या गलत है ये तो आप मुझे लास्ट में कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताएँगे लेकिन हम जानते हैं आज की बहुत कम समय लगाकर आप बहुत ज्यादा फेमस कैसे हो सकते हैं। 

 

इस ट्रिक को जानने से पहले आप एक बहुत ही छोटी सी स्टोरी को सुनिए और समझिए कि लोग इस ट्रिक का इस्तेमाल कैसे करते हैं एक बार की बात है एक ततैये को फेमस होने की सूजी ततैया जानते है ना आप (Coastal) हां वही जो कहीं एक जगह काट ले तो वह हिस्सा सूज जाता है। 

How to famous in a short time

अब उसने सोचना शुरू किया कि मैं ऐसा क्या करूं जिसके कारण मैं बहुत ज्यादा फेमस हो सकता हूं तो उसने सोचा कि मेरे अंदर एक टैलेंट है यदि मैं किसी व्यक्ति को काट लूंगा तो उसका वह हिस्सा बहुत ज्यादा सूज जायेगा तो मुझे कुछ तरकीब लगाना पड़ेगा अब उसने तरकीब लड़ा ली की उसे करना क्या है। 

 

अब वो धीरे धीरे राजा के गर लो और बढ़ा और वह पर जाकर उसने देखा की राजा का छोटा बेटा इत्मीनान से सो रहा था ततैया राजा के लड़के के पास गया और उसके गाल पर जोर से काट लिया अब वो लड़का खूब रोने लगा चिल्लाने लगा लकिन वो ततैया वहां से भगा नहीं उसने उसे फिर डंक मारा फिर से कटा अब वो लड़का और पागल हो गया। 

How to famous in a short time

चिल्लाने लगा बचाओ बचाओ इतने में बहुत सारे लोग उसके पास आकर इकट्ठा हो गए लेकिन ततैया फिर भी नहीं माना राजा के सेवादार आये और उस ततैये को भगाने की बहुत कोशिश करने लगे लेकिन फिर भी वो ततैया भगा नहीं उसने उन राजा के सेवादारों को भी काट लिया। 

 

अब पूरे नगर में हलचल मच गई सभी लोग चिल्लाने लगे की अरे राजा के बेटे को ततैया काट लिया और बहुत सारे लोगों को ततैया काट लिया और इस से क्रोधित होकर राजा और रानी दोनों वहां पर आ गए अब ततैया हार नहीं माना वो अभी भी वही पर था। 

How to famous in a short time

और अब राजा और रानी के आने पर उसने उन दोनों पर भी अटैक कर दिया और उन दोनों को भी काटा उन दोनों को भी सुजा डाला अब ये बात आग की तरह पूरे राज्य में फैल गई की राजा के बेटे को उसके सयोगियो को और राजा और रानी को एक ततैया जोर से काट लिया। 

 

और सारे के सारे लोग सूजे पड़े हुवे है अब पुरे राज्ये में जो भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से मिलता वो सिर्फ यही बात करता की एक ततैया है जिसने राजा के बेटे को काट लिया राजा को काट लिया रानी को काट लिया सिर्फ यही बात पुरे के पुरे राज्ये में होने लगी, 

How to famous in a short time

अब बाद में उस ततैये को सैनिकों ने मार दिया लेकिन जाते जाते वो ततैया बहुत ज्यादा फेमस हो गया अब आप खुद सोचकर देखिये बोहत सारे सेलिब्रिटीज और बहुत सारे इन्फ्लुएंसर बहुत ही कम समय फेमस होने के लिए बहुत सारे ऐसी चीजें करते है। 

 

जो दिकने में बोहत ही उटपटांग होती है आपको लगता है की व्यक्ति ऐसा क्यों कर रहा है या फिर आपको लगता है की ये व्यक्ति तो इतना बड़ा है ये ऐसे कैसे कर सकता है। 

How to famous in a short time

ऐसी चीजे इसको शोभा नहीं देती लेकिन फिर भी वो ऐसी चीजें करते है अब सोचकर देखिये की वो ऐसी चीजें क्यों करते है। 

 

क्योकि उन्हें बहोत ही काम समय में उस समय में बोहत सारा फेम मिल जाता है। 

अब वो चीज अच्छी हो या बुरी हो वो आपको अच्छी लग रही हो या बुरी लग रही हो लेकिन एक चीज़ वहां पर जरूर हो रही है। 

How to famous in a short time

की वो व्यक्ति उस चीज को करने के कारण लोगों के बीच में फेमस हो चुका है और धंदे का एक नियम है जहां पर लोग इकट्ठा होते है वहां पर कम्पनीज वहां पर ब्रांड अपना पैसा लगता है। 

 

और इसी चक्क्र में उस व्यक्ति को जो थोड़े समय के लिए या बहोत समय के लिए जो फेमस होता हैं। 

 

उसे अच्छा खासा पैसा वहां पर कमाने को मिल जाता है अब ये सही है या गलत है ये तो आप मुझे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताये लकिन ये होता जरूर है आप इस चीज़ को अपने समाज में कही भी देख सकते है यदि आर्टिकल अच्छा लगा तो प्लीज इसे शेयर जरूर करे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article